उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा, महिला की मौत 3 घायल

कन्नौज में भीषण सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. वहीं, अन्य 3 लोग घायल हो गए. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. जिसमें 4 लोग घायल हो गए. जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Nov 6, 2021, 8:30 AM IST

हादसा.
हादसा.

कन्नौज:तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्टा कट के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बीते शुक्रवार की दोपहर बाद तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में कार सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां एक घायल महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घायलों की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने 3 घायलों को कानपुर रेफर कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद मोचर्री में रखवा दिया है.

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार नोएडा निवासी यस (25) पुत्र संदीप राय अपनी मां रति, बहन प्रिया व कानपुर देहात जनपद के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के मोडिया गांव निवासी ज्ञान सिंह के साथ कार से नोएडा से सीतापुर किसी काम से जा रहे थे. कार को ज्ञान सिंह चला रहे थे. जैसे उनकी कार शुक्रवार की दोपहर बाद आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्टा कट के पास पहुंची. तभी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में सभी कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई. टीम ने आनन-फानन में घायलों को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान रति ने दम तोड़ दिया. वहीं यस, ज्ञान सिंह व प्रिया की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया. स्वास्थ्य कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शव को मोचर्री में रखवा दिया. बाद में पुलिस ने घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को फोन पर दी. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों के कन्नौज आने के बाद शनिवार को पोस्टमार्टम प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा.

इसे भी पढे़ं-कोचिंग पढ़ने जा रही साइकिल सवार दो छात्राओं को डंपर ने रौंदा, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details