उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौजः संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने लगाई फांसी

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगा ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 13, 2020, 9:26 PM IST

etv bharat
मृतका ( फाइल फोटो)

कन्नौजः गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सगरा गांव में गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का शव पंखे से लटकता मिला. मामले की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मायके पक्ष को भनक लगते ही मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि जसोदा चौकी क्षेत्र के सगरा गांव निवासी अरविंद कुमार की शादी एक साल पहले हरदोई जनपद के हरपालपुर थाना क्षेत्र के मदनी गांव निवासी देवीदीन की पुत्री सोनी (25 वर्ष) के साथ हुई थी. गुरूवार को सोनी ने कमरे में पंखे में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. शव को फंदे पर झूलता देख परिजनों में हड़कंप मच गया.

घटना के बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस और मायके पक्ष को दी. बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए और हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जसोदा चौकी प्रभारी अमित पोरवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details