उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 1, 2021, 12:52 PM IST

ETV Bharat / state

पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, पति ने फांसी लगाकर दी जान

कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पेड़ से लटकते एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी ने ससुराल लौटने से मना कर दिया था, जिसके बाद उसने खुदकुशी कर ली.

युवक ने फांसी लगाकर दी जान
युवक ने फांसी लगाकर दी जान

कन्नौज: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के जुकैया गांव के बाहर युवक का पेड़ से लटकता शव मिलने से हड़कंप मच गया. गुरुवार को खेतों पर ग्रामीणों ने शव को लटकता देख मृतक के ससुरालीजनों को घटना की जानकारी दी. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच में जुटी है.

क्या है पूरा मामला
सदर कोतवाली क्षेत्र के जुकैया गांव निवासी रामशंकर ने अपनी पुत्री मालती की शादी करीब दो साल पहले हरदोई जनपद के सांडी थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर गांव निवासी शिव कुमार के साथ की थी. शिव कुमार दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता था. कुछ समय से युवक की पत्नी मालती अपने मायके जुकैया गांव में रह रही थी. करीब दो दिन पहले शिव कुमार पत्नी को लेने ससुराल आया था, लेकिन, पत्नी ने उसके साथ जाने से इनकर दिया. जिसके चलते दो दिन से उसका पत्नी व ससुरालीजनों के साथ विवाद होता. गुरुवार की सुबह युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल के बाहर पेड़ से लटकता मिलने से सनसनी फैल गई. सुबह खेतों पर गए ग्रामीणों ने शव को लटकता देख मृतक के ससुरालीजनों के साथ साथ पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें-आगरा : औषधि विभाग का अवैध सर्जिकल सामान बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा, दो करोड़ का माल जब्त


पत्नी से विवाद के बाद मामा के घर रह रहा था मृतक
ससुरालीजनों का कहना है कि शिव कुमार मालती को अपने साथ मामा के घर सलेमपुर तारा बांगर निवासी तारा के घर ले गया था. जहां उसने मालती के साथ मारपीट की थी. जिसकी जानकारी होते ही परिजनों ने पुलिस से इस बात की शिकायत भी की थी. सूचना पर पहुंची पुलिस की मदद से ससुरालीजन मालती को अपने साथ ले आए थे. तब से मालती अपने मायके में रह रही थी. वहीं ससुरालीजनों ने मामा पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details