उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 10, 2022, 3:40 PM IST

ETV Bharat / state

प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर कराई शादी

कन्नौज में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की ग्रामीणों ने पकड़कर शादी करा दी. साथ ही शादी का वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

etv bharat
इंदरगढ़ थाना क्षेत्र

कन्नौजः इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उदैयापुर गांव में शनिवार को प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. ग्रामीणों ने दोनों की मंदिर में शादी करा दी. साथ ही ग्रामीणों ने शादी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. शादी के बाद नव दंपति को ग्रामीणों ने विदा कर दिया. बताया जा रहा है कि करीब तीन साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक की प्रेमिका के गांव में रिश्तेदारी है. इसके चलते उसका आना जाना लगा रहता है.

ग्रामीणों के मुताबिक इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उदैयापुर गांव निवासी फूल सिंह की पुत्री आरती (23) का करीब तीन साल से छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के विजय नगला गांव के रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक की उदैयापुर गांव में रिश्तेदारी है, जिसके चलते उसका आना जाना लगा रहता था. शनिवार को युवक प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया.

पढ़ेंः शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका ने प्रेमी के दरवाजे पर डाला डेरा, प्रेमी फरार

ग्रामीण दोनों को गांव में स्थित वैष्णों देवी मंदिर लेकर पहुंचे. साथ ही प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों को भी मंदिर बुलवाया गया, जहां ग्रामीणों ने दोनों परिवारों की मौजूदगी में प्रेमी युगल की शादी करवा दी. शादी का वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. शादी होने के बाद युवक पत्नी को लेकर अपने घर चला गया.

पढ़ेंः वाराणसी में रेप के बाद प्रेग्नेंट होने पर जबरन अबॉर्शन कराया, 10 के खिलाफ FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details