उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 21, 2020, 2:48 PM IST

ETV Bharat / state

कन्नौज : दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी को ग्रामीणों ने पीटा

कन्नौज जिले के कोतवाली सदर अंतर्गत मानीमऊ पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में एक युवक को ग्रामीणों ने खूब पीटा. दरअसल युवक को ग्रामीणों ने एक बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया.

दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी को ग्रामीणों ने पीटा
दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी को ग्रामीणों ने पीटा

कन्नौज: जिले के कोतवाली सदर अंतर्गत एक युवक को ग्रामीणों ने खूब पीटा. दरअसल, युवक ने टॉफी देने के बहाने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था. जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर उसकी पिटाई कर दी. पीटने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाली सदर अंतर्गत मानीमऊ पुलिस चौकी क्षेत्र के रहने वाले गिरीश कुमार अपने घर पर अकेला ही रहता है. उसने एक छह वर्षीय बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने पास बुलाया और फिर उसे सुनसान जगह पर ले गया. जहां उसने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. मासूम बच्ची का शोर सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंच गए.

ग्रामीणों ने गिरीश कुमार को आपत्तिजनक हालत में देखते ही उसे पीटना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर मानीमऊ चौकी पुलिस पहुंचकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. कोतवाल नागेंद्र कुमार पाठक के मुताबिक़ बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details