उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराब के नशे में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, देंखे वीडियो

कन्नौज में शराब के नशे में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में एक युवक का सिर फूट गया. जिसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर एक पक्ष थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विवाद.
विवाद.

By

Published : Nov 7, 2021, 9:49 AM IST

Updated : Nov 7, 2021, 10:27 AM IST

कन्नौज:ठठिया थाना क्षेत्र के खुमानपुरवा और सुर्सी गांव के रहने वाले युवकों के बीच शराब के नशे में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में एक युवक का सिर फूट गया. विवाद बढ़ने पर दोनों गांव के लोग आमने-सामने आ गए. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडा चले. कार्रवाई की मांग को लेकर एक पक्ष ने सुर्सी चौकी में जमकर हंगामा काटा. दारोगा व सिपाहियों के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर परिसर में टंगे कपड़े भी फाड़ दिए गए. चौकी प्रभारी को लाठी लेकर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ना पड़ा. चौकी में हंगामा काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है.

ये है मामला

दरअसल, ठठिया थाना क्षेत्र के खुमानपुरवा गांव निवासी मोहित, गुलशन कुमार और दम्मू व सुर्सी गांव निवासी उत्तम मिश्रा, संदीप कटियार व शिब्बू कटियार के बीच शराब के नशे में विवाद हो गया. गाली-गलौज के साथ विवाद झगड़े में तब्दील हो गया. देखते ही देखते दोनों गांवों के लोग भी हाथों में लाठी डंडा लेकर पहुंच गए. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. मारपीट में सुर्सी गांव रहने वाले एक युवक का सिर फूट गया. जिसके बाद सुर्सी गांव के दर्जनों लोग चौकी पर पहुंच गए.

वीडियो वायरल.

वहीं, खुमानपुरवा गांव के लोगों पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया है. इस दौरान चौकी में मौजूद सिपाहियों और दारोगा के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी. परिसर में पुलिस कर्मियों के सूख रहे कपड़ों को भी फाड़ दिया गया. माहौल बिगड़ता देख चौकी प्रभारी को लाठी उठाकर लोगों को खदेड़ना पड़ा. दोनों गांवों का दबाव देखते हुए ठठिया थाना से अतिरिक्त फोर्स को बुलाना पड़ा. पुलिस आने के बाद हंगामा कर रहे लोग भाग निकले. हंगामा के दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हंगामा करने वालों पर पुलिस वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

इसे भी पढे़ं-गर्भवती महिला को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

Last Updated : Nov 7, 2021, 10:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details