उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मरीजों को लेकर आ रही वैन डिवाइडर से टकराई...मां-बेटी समेत 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई वैन. दुर्घटना में तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत, दो की हालत गंभीर. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर सिंबल-124 के पास का मामला.

By

Published : Dec 19, 2021, 3:40 PM IST

मरीजों को लेकर आ रही वैन डिवाइडर से टकराई
मरीजों को लेकर आ रही वैन डिवाइडर से टकराई

कन्नौज :रविवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 124 किलोमीटर सिंबल के पास एक वैन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में मां-बेटी सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चालक सहित 2 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि वैन में सवार लोग आगरा से दवाई लेकर वापस लौट रहे थे.

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और कानूनी कार्रवाई करने के बाद 3 लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, सौरिख थाना क्षेत्र के सरदापुर गांव निवासी सदीम अलीम ओमनी कार चालक है. वह कई वर्षों से वैन से मरीजों को आगरा लाने व ले जाने काम करता है. रविवार को वैन चालक कुछ मरीजों को आगरा से दवाई दिलाकर वापस लौट रहा था.

वापस लौटते समय रास्ते में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा हो गया. हादसे में सौरिख थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव निवासी रेहना खातून (55 वर्षीय), गजला बानो (24 वर्षीय) व फर्रुखाबाद जिले के अजीजलपुर गांव निवासी आमना(20 वर्षीय) की दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं भुल्लन व वैन चालक सदीम अलीम गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में चालक के दोनों पैर टूट गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इसे पढ़ें- अखिलेश यादव ने सीएम योगी को बताया अनुपयोगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details