उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित कंटेनर ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत

By

Published : Aug 5, 2022, 10:52 PM IST

कन्नौज में तेज रफ्तार के कंटेनर ने बाइक सवारों को रौंदा. इस हादसे में एक घायल हो गया जबकि एक की युवक इलाज के दौरान मौत हो गई.

etv bharat
कन्नौज में तेज रफ्तार के अनियंत्रित कंटेनर से दबकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई

कन्नौजःजनपद केछिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित संत गेस्ट हाउस के पास तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवारों को रौंद दिया. इस हादसे में सड़क पर गिरे एक युवक के ऊपर से कंटेनर निकल गया. जिसके बाद युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के नौगाहे गांव निवासी रणवीर का 20 वर्षीय पुत्र मोहित शुक्रवार की देर रात गांव के ही प्रभात (32) के साथ बाइक से छिबरामऊ जा रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक एनएच-91 स्थित संत गेस्ट हाउस के पास पहुंची. उसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर ने बाइक सवार दोनों लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में मोहित कंटेनर के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गया था. जबकि प्रभात बाल बाल बच गया. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें-दिनदहाड़े बुलेट सवार बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी से की एक लाख की लूट

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों दोनों को उपचार के लिए सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान घायल मोहित ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक दो भाई व दो बहनों में दूसरे नंबर का था. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details