उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: चालक की तबियत बिगड़ने से अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराई

यूपी के कन्नौज में एक बस डिवाइडर से टकरा गई. बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. बस कंडक्टर शिवम गुप्ता ने बताया कि बस ड्राइवर रंजीत का बीपी लो हो गया था. इसी कारण बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

By

Published : Sep 23, 2020, 1:09 PM IST

etv bharat
कांसेप्ट इमेज.

कन्नौज: जयपुर से लखनऊ यात्रियों को लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में यात्री बाल-बाल बच गए. हालांकि कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं. यूपीडा की टीम ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला लिया है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर का बीपी लो होने की वजह से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. यात्रियों को दूसरी बस से लखनऊ के लिए रवाना किया गया है.

बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आगरा के ईदगाह डिपो की रोडवेज बस 26 सवारियों को लेकर जयपुर से लखनऊ जा रही थी. जैसे ही बस सौरिख थाना क्षेत्र के 140 नंबर कट के पास पहुंची तो बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. बस जाली तोड़कर डिवाइडर के दूसरी तरफ चली गई. इससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में कुछ यात्री घायल हो गए. बस को दुर्घटनाग्रस्त देख यूपीडा की टीम बचाव कार्य में जुट गई. टीम ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. बाद में दूसरी बस से यात्रियों को लखनऊ के लिए रवाना किया गया.

बस कंडक्टर शिवम गुप्ता ने बताया कि बस ड्राइवर रंजीत का बीपी लो हो गया था. इसी कारण बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. ड्राइवर की उम्र करीब 55 के आस-पास है. बताया जा रहा है कि बस में दो ड्राइवर थे. उसके बावजूद भी बीमार ड्राइवर से बस का संचालन कराया जा रहा था. बस चला रहे ड्राइवर ने बताया कि बस चलाते समय अचानक पसीना आने लगा. उसके आंखों के सामने अंधेरा छा गया, जिसके चलते बस डिवाइडर से टकरा गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details