उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में मिले दो कोरोना मरीज, परिवार किए गए क्वारंटाइन

By

Published : May 12, 2020, 10:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज के अलग-अलग दो गांवों में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया. दोनों मरीज हाल ही में परिवार सहित मुंबई से लौटे हैं.

kannauj news
पुलिस बल के साथ संक्रमित इलाके का जायजा लेते एसडीएम

कन्नौज:ठठिया थाना क्षेत्र स्थित दौलतपुर और मलगई गांव में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया हैं. दोनों मरीज हाल ही में मुंबई से लौटे थे. कोरोना मरीजों के संपर्क में आए सभी लोगों को क्वारंटाइन किया गया है. जिला प्रशासन के आदेश पर पूरे इलाके को सील कर सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है. पॉजिटिव मरीज सीएचसी तिर्वा में एडमिट किए गए हैं.

पुलिस बल के साथ संक्रमित इलाके का जायजा लेते एसडीएम
गांवों को कराया गया सैनिटाइजठठिया थानाध्यक्ष विजय बहादुर वर्मा ने बताया कि दौलतपुर निवासी कोरोना मरीज मुंबई में ऑटो चलाता था. वह 9 मई को ऑटो से ही परिवार के साथ दौलतपुर पहुंचा था. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 10 मई को उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा था. 12 मई को उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई. वहीं, मलगई गांव का रहने वाला कोरोना मरीज परिवार के 5 सदस्यों के साथ मुंबई से डीसीएम से गांव लौटा था. 10 मई को उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. 12 मई को उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

मामले को लेकर एसडीएम जयकरन सिंह ने बताया कि दौलतपुर और मलगई गांव में पॉजिटिव मरीजों के परिवार को होम क्वारंटाइन किया गया हैं. सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं. रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल कोरोना मरीजों का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details