उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झपकी ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बीते बुधवार को कन्नौज के तालग्राम के पास हुए सड़क हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी.

By

Published : Feb 5, 2021, 1:04 PM IST

road accident near Talagram of Kannauj
road accident near Talagram of Kannauj

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बीते बुधवार को हुए हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी. पूछताछ में आरोपी चालक ने पुलिस को बताया कि झपकी आने की वजह से हादसा हो गया. हादसे में कई मौत होने के बाद वह घबराकर वहां से भाग गया था. जानकारी के अनुसार पुलिस ने बीते गुरुवार को चालक को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से गिरफ्तार किया.


यह है पूरा मामला
बीते बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया था. जिसमें चार लोगों को मौत हो गई थी. बिहार के मधुबनी थाना क्षेत्र नसरापुर गांव निवासी हीरालाल श्रीदेव ट्रैवल्स की स्लीपर बस से जयपुर से सवारियों को लेकर बिहार जा रहे थे. इस दौरान कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के बेहटा गांव के पास पहुंचने पर बस की हेडलाइट खराब हो गई. जिसके बाद ड्राइवर बस को सड़क किनारे रोक कर हेडलाइट ठीक कर रहा था. इस दौरान यूपीडा कर्मी सुरेश यादव और शैलेष कुमार बस के किनारे सेफ्टी कोन लगा रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को रौंद दिया था. जिसमें सुरेश, शैलेष कुमार, बस ड्राइवर हीरालाल व यात्री गोविंद राम की मौत हो गई थी. हादसा के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया.


'एक साथ कई लोगों की मौत देखकर घबरा गया था साहब'

पुलिस ने बीते गुरुवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से ट्रक ड्राइवर कमलजीत को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ड्राइवर राजस्थान के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के बरौली गांव का रहने वाला है. पूछताछ में चालक ने पुलिस को बताया कि वह ट्रक में सरसों का तेल लादकर राजस्थान से बिहार जा रहा था. अचानक झपकी आने की वजह से एक्सप्रेसवे पर सेफ्टी कोन लगा रहे लोगों को नहीं देख सका. जिसके चलते ट्रक उनके ऊपर चढ़ गया. जिसके बाद मौके पर लोगों की लाश देकर वह डर गया और वहां से भाग निकला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details