उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छेड़छाड़ से आहत छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 3, 2022, 4:10 PM IST

कन्नौज जिले में छेड़छाड़ से परेशान होकर एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र

कन्नौजःगुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को छेड़छाड़ से परेशान हाईस्कूल की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. छात्रा का शव घर के कमरे में फंदे पर लटकता मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाकर विधिक कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि एक युवक ने सोते समय घर में घुसकर छेड़छाड़ की थी. इसके बाद से कुछ युवक उसके साथ छेड़छाड़ व अश्लील कमेंट कर रहे थे.

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव के रहने वाले व्यक्ति की 15 वर्षीय बेटी कक्षा 10 की छात्रा है. छात्रा को आए दिन गांव के कुछ लोग परेशान कर रहे थे. युवक उसके साथ अश्लील कमेंट करते थे, जिससे परेशान होकर गुरूवार को छात्रा ने घर के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. छात्रा का शव फंदे पर लटकता देख परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले गांव का ही रहने वाला एक युवक सोते समय घर में घुस आया था और छात्रा का दुपटटा खींचकर छेड़छाड़ कर दी थी. शोरगुल मचाने पर युवक मौके से भाग निकला था. घटना के बाद पीड़ित पक्ष शिकायत करने के लिए नौरंगपुर चौकी पहुंचे थे, जहां पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाए आरोपी पक्ष के लोगों से समझौता करवा दिया.

आरोप है कि छात्रा दुकान पर सामान लेने गई थी, तभी आरोपी युवक गांव के तीन अन्य युवकों ने घटना को लेकर छेड़छाड़ कर अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए. छात्रा ने घर आकर छात्रा ने घर लौट कर फांसी लगाकर जान दे दी. मृतका के चाचा ने गांव के चार युवकों को आरोपी बनाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पढ़ेंः फिरोजाबाद में शादी का झांसा देकर बीएससी छात्रा से पीएसी जवान ने किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details