उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस लाइन के पास स्थित पोल्ट्री फार्म को चोरों ने बनाया निशाना, जाली काटकर चोरी किए 400 मुर्गे

By

Published : Oct 27, 2022, 2:10 PM IST

Updated : Oct 27, 2022, 2:22 PM IST

कन्नौज से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां बेखौफ चोरों ने सदर कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत पुलिस लाइन रोड स्थित एक पोल्ट्री फार्म में धावा बोल दिया और जाली काटकर करीब 400 मुर्गा व दाना की बोरियां और पंखा समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए.

पोल्ट्री फार्म.
पोल्ट्री फार्म.

कन्नौज:बेखौफ चोरों ने सदर कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत पुलिस लाइन रोड स्थित एक पोल्ट्री फार्म में धावा बोल दिया. चोरों ने जाली काटकर करीब 400 मुर्गा व दाना की बोरियां और पंखा समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए. गुरूवार की सुबह जब पोल्ट्री फार्म मालिक मौके पर पहुंचा तो कटी जाली देखकर उसके होश उड़ गए. पुलिस लाइन में एएसपी समेत कई पुलिस अधिकारियों के आवास है. पुलिस की नाक के नीचे से मुर्गा चोरी का मामला सामने आने के बाद रात्रि गश्त की पोल खोलकर रख दी है. पीड़ित ने सदर कोतवाली पहुंचकर चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी देते पीड़ित.

सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखाना मोहल्ला निवासी निहालुद्दीन का पुलिस लाइन रोड स्थित पोल्ट्री फार्म है. बीती रात चोरों ने पोल्ट्री फार्म पर धावा बोल दिया. चोरों ने पोल्ट्री फार्म की जाली काटकर करीब 400 मुर्गा, 20 से 25 दाना की बोरी, पंखा व अन्य सामान चोरी कर लिया. चोरों ने जिस पोल्ट्री फार्म पर घटना को अंजाम दिया है. उससे महज कुछ ही दूरी पर एएसपी का आवास का आवास बना हुआ है. इसके अलावा पुलिस कर्मी व अधिकारी भी रहते है. इसके बावजूद चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया. गुरूवार की सुबह जब पोल्ट्री फार्म मालिक निहालुद्दीन मौके पर पहुंचे तो जाली कटी देख उनके होश उड़ गए.

पीड़ित ने सदर कोतवाली पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़ित ने बताया कि चोरों ने दाने की बोरियां चोरी कर ले गए है. जिनकी कीमत करीब 42 हजार रुपए की है. इसके अलावा चोरों ने करीब तीन किलो के 300 से 400 मुर्गा चोरी कर ले गए है. करीब एक लाख रुपए का नुकसान हुआ है. बताया कि यहां से 24 घंटे पुलिस कर्मियों का आना जाना लगा रहता है.

इसे भी पढे़ं-कन्नौज: घड़ी चोरी के आरोप में शिक्षकों ने छात्र को कमरे में बंद कर पीटा, इलाज के दौरान मौत

Last Updated : Oct 27, 2022, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details