उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंद पड़े मकान समेत विद्यालय में चोरी, चोरों ने लाखों का माल किया पार

By

Published : Feb 27, 2022, 1:00 PM IST

यूपी के कन्नौज जिले में चोरों ने एक बंद पड़े मकान और विद्यालय को अपना निशाना बनाया. जिले में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं. पुलिस जिले में हो रही चोरियों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है.

ETV BHARAT
चोरों ने लाखों का माल किया पार

कन्नौजः जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. लगातार हो रही चोरियों से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. बेखौफ बदमाशों ने छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में दो स्थानों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया. बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 80 हजार की नकदी समेत तीन लाख रुपये के जेवरात चुरा लिए. वहीं, दूसरी ओर विद्यालय का ताला तोड़कर करीब 2.50 लाख का सामान पार कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के चौधरियन मोहल्ला निवासी दिल नवाज पुत्र मकबूल अहमद के बंद पड़े मकान को चोरों ने निशाना बना लिया. चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़कर घर में रखी करीब 80 हजार की नकदी समेत करीब तीन लाख के जेवरात पार कर दिए. मकान मालिक दिल नवाज करीब एक माह पहले परिवार के साथ मुंबई गए हुए थे. घर के बाहर लगे सीसीटीवी में मेन गेट का ताला तोड़ते हुए चोरों की घटना कैद हो गई.

यह भी पढ़ेंः 2 लाख रुपये के लिए बदमाशों ने युवक की किडनैपिंग के बाद कर दी हत्या

रविवार को मेनगेट का ताला टूटा देख कारखाना के कारीगरों ने घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी. चोरी की घटना से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जुटाई. लोगों ने पीड़ित परिवार को घटना की जानकारी मुंबई फोन पर दी. वहीं, चोरों ने दूसरी घटना को किदवई नगर मोहल्ला स्थित बीडीएस डी मेमोरियल पब्लिक स्कूल में अंजाम दिया. चोरों ने विद्यालय में रखी करीब 42 हजार की नकदी सहित करीब 2.50 लाख का सामान पार कर दिया.


स्कूल संचालक मोनू शुक्ला ने बताया कि जब वह सुबह आए तो विद्यालय का ताला टूटा था. चोर नकदी समेत सामान चोरी कर ले गए. लगातार हो रही चोरियों से लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details