उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: लॉकडाउन में नहीं थम रहे अपराध, शिक्षक के घर लाखों की चोरी

यूपी के कन्नौज में सिंह वाहिनी काॅलोनी स्थित एक मकान ने चोरों ने अपना हाथ साफ किया. चोर शिक्षक के घर से नकदी, ज्वैलरी समेत कई कीमती समान चुरा ले गए.

By

Published : May 4, 2020, 1:40 PM IST

kannauj police news
शिक्षक के घर चोरी

कन्नौज:जनपद के सिंह वाहिनी काॅलोनी में प्राइमरी स्कूल के शिक्षक रवि प्रताप सिंह का मकान है. रवि प्रताप और उनकी पत्नी प्रीती अध्यापक हैं. बीती रात दोनों लोग घर में सो रहे थे तभी चोर उनके घर में घुस आए और लाॅकर में रखे करीब तीन लाख रूपए की नकदी, ज्वैलरी सहित अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए.

घर में चोरी होने पर रवि प्रताप सिंह ने रात करीब तीन बजे ही डायल 112 पर काॅल कर पुलिस को घटना की सूचना दी. कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और स्थिति को देखने के बाद सुबह पड़ताल करने की बात कहकर चली गई. सुबह होने पर शिक्षक रवि प्रताप सिंह कोतवाली पहुंचे और घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है.

घर के पास ही पड़े मिले ज्वेलरी के डिब्बे
चोरों ने ज्वेलरी चुराने के बाद रवि प्रताप के घर के पास ही उन डिब्बे और डिब्बियों को निकाल कर फेंक दिया, जिसमें ज्वेलरी रखी गई थी. सुबह होने पर जब पड़ोसियों को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने आसपास टहल कर देखा तो पास में ही ज्वेलरी के खाली डिब्बे पड़े मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details