उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 5, 2021, 2:01 PM IST

ETV Bharat / state

मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 2.5 लाख की दवा चोरी

कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक मेडिकल स्टोर से चोरों ने लगभग ढाई लाख रुपए का चोरी को अंजाम दे डाला. वहीं सूचना पर पुलिस ने घटना की जांच शुरु कर दी है. इस दौरान नाराज स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस से रात्रि गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है.

ताला तोड़कर 2.5 लाख की दवा चोरी.
ताला तोड़कर 2.5 लाख की दवा चोरी.

कन्नौज :जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मानपुर रोड स्थित एक मेडिकल स्टोर को चोरों ने निशाना बनाया और ताला तोड़कर हजारों की नगदी समेत लाखों रुपए की दवाएं पार कर दीं. दुकान का ताला टूटा देखकर लोगों ने मालिक को मामले की जानकारी दी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना से नाराज दुकानदारों ने रात्रि गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है. इस दौरान चोरों ने अन्य दुकानों में भी चोरी करने का प्रयास किया था.

यह है पूरा मामला
फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज मूल निवासी किशन कुमार वर्तमान समय में सदर कोतवाली क्षेत्र के शिवाजी नगर मोहल्ला में रहते हैं. इनका मानपुर रोड स्थित मार्केट में एक मेडिकल स्टोर है. वहीं बीते गुरूवार की रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर करीब 10 हजार रुपए की नगदी और करीब 2.5 लाख रुपए की दवाएं चोरी कर लीं. शुक्रवार की सुबह लोगों ने दुकान का ताला टूटा देखा तो किशन कुमार को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही दुकान मालिक मौके पर पहुंच गया. आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की.

अन्य दुकानों में भी चोरी का किया प्रयास
मौके पर मौजूद स्थानीय दुकानदारों ने रात्रि गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है. बताया जा रहा है कि चोरों ने मेडिकल स्टोर के अलावा मार्केट की अन्य दुकानों में भी चोरी का प्रयास किया. शटर न टूटने की वजह से चोर करने में सफल नहीं हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details