उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी की खुशियां मातम में बदली, सड़क दुर्घटना में मासूम समेत मौसी की मौत

ठठिया थाना क्षेत्र के बिल्हौर-ठठिया मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में चार माह की बालिका व उसकी मौसी की मौकै पर ही मौत हो गई. जबकि, दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : May 9, 2022, 10:38 PM IST

एकत्रित भीड़
एकत्रित भीड़

कन्नौजः ठठिया थाना क्षेत्र के बिल्हौर-ठठिया मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में चार माह की बालिका व उसकी मौसी की मौकै पर ही मौत हो गई. जबकि, दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौकै से भाग निकला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. साथ ही दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपनी पत्नी, साली व चार माह की बेटी को लेकर साढ़ू की पुत्री की शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार, सोमवार को तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सिकरोरी गांव निवासी अतर सिंह (40) परिवार के साथ साढू की पुत्री की शादी में शामिल होने जा रहे थे. अतर सिंह, पत्नी अनीता (38) चार माह की पुत्री बेटू व अपनी साली गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के नरेंद्रपुर गांव निवासी रामगुनी (28) पत्नी शिवराम सिंह को बाइक पर बैठाए हुए थे. साढू की पुत्री की शादी बिल्हौर थाना के जमुनियापुर गांव में थी. जैसे ही वह बाइक लेकर ठठिया के बिल्हौर-ठठिया मार्ग पर पहुंचे. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई. हादसे में साली रामगुनी व चार माह की बेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि, अतर सिंह व उनकी पत्नी अनीता गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से भाग निकला.

ये भी पढ़ें : पत्नी की हत्या पर पति को आजीवन कारावास, सास को 7 साल की सजा

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. वहीं दोनों शवों का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौत की खबर मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details