उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डेंगू से किशोर की मौत, ग्रामीणों में खौफ

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में डेंगू से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है. रोजाना डेंगू के नए मरीज सामने आ रहे हैं. वहीं एक किशोर की इलाज के दौरान मौत भी हो गई.

By

Published : Dec 6, 2020, 2:25 PM IST

etv bharat
डेंगू से किशोर की मौत

कन्नौज:जिले के गुरसहायगंज इलाके के मझपुरवा गांव में लगातार डेंगू से मौतों का सिलसिला जारी है. दर्जनों लोग डेंगू की चपेट में आ चुके हैं और करीब एक माह से डेंगू का प्रकोप बढ़ा हुआ है. वहीं शनिवार को डेंगू से एक किशोर की इलाज के दौरान मौत हो गई. ये किशोर करीब 10 दिनों से डेंगू से पीड़ित चल रहा था.

डेंगू से किशोर की मौत

गुरसहायगंज के मझपुरवा गांव में डेंगू एक बार फिर पैर पसारने लगा है. इससे पहले भी गांव में डेंगू फैला था, जिसके चलते कई लोगों की जान चली गई थी. जानकारी के मुताबिक मझपुरवा गांव निवासी शाहिद अली का 13 वर्षीय पुत्र शान मोहम्मद बीते 25 नवंबर से बुखार से पीड़ित चल रहा था. आराम न मिलने पर परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

कई लोगों को हो चुका है डेंगू

ग्रामीणों के मुताबिक गांव में करीब एक माह से डेंगू फैला हुआ है. कई लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं और पहले भी कई लोग डेंगू की चपेट में आकर अपनी जान गवां चुके है. वहीं इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details