उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज में घर बुलाकर तांत्रिक को पीटा, हालत गंभीर

यूपी के कन्नौज में सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम बेहटा में एक व्यक्ति ने घर पर बुलाकर तांत्रिक की पिटाई कर दी. पुलिस ने तांत्रिक की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : May 4, 2020, 2:53 PM IST

kannauj crime news
घायल तांत्रिक

कन्नौज: सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम बेहटा निवासी राजकुमार पाल घर पर ही झाड़फूंक का काम करते हैं. सोमवार को गांव का वीरू तांत्रिक के घर पहुंचा और अपनी बहन की तबीयत खराब होने की बात कहकर उसे अपने घर बुलाया.

राजकुमार के घर पहुंचते ही वीरू ने अपने भाई सुमित के साथ उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. हमले में राजकुमार बुरी तरह घायल हो गया. गंभीर हालत में वह अपने घर पहुंचा और परिजनों को पूरी बात बताई. इसके बाद परिजन राजकुमार को लेकर नजदीकी थाने पहुंचे. पुलिस ने घायल राजकुमार की तहरीर पर आरोपी वीरू व सुमित के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए राजकुमार को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया.

थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि तांत्रिक की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके बाद घायल राजकुमार को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया था. गंभीर हालत में उसे चिकत्सकों ने तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details