उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखिलेश के RSS वाले बयान पर भड़के सुब्रत पाठक, बोले- अखिलेश की है तालिबानी मानसिकता

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने एक बयान के दौरान बीजेपी निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा बूथ स्तर पर साजिश करने में जुटी है. जिसपर कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार करते हुए कहा है कि अखिलेश यादव पूरी तरह मानसिक संतुलन खो चुके हैं.

By

Published : Aug 25, 2021, 4:00 PM IST

अखिलेश के RSS वाले बयान पर भड़के सुब्रत पाठक
अखिलेश के RSS वाले बयान पर भड़के सुब्रत पाठक

कन्नौज:सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साजिश करने का आरोप लगाते हुए एक बयान में कहा था कि भाजपा बूथ स्तर पर साजिश करने में जुटी है. दूसरे राज्यों से आरएसएस के कार्यकर्ताओं को गांव-गांव पहुंचाया जा रहा है. ताकि बूथ स्तर पर षड़यंत्र किया जा सके. अखिलेश के इस बयान के बाद एक फिर सपा-भाजपा में जुबानी जंग तेज हो गई है. बुधवार को कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार करते हुए कहा है कि अखिलेश यादव पूरी तरह मानसिक संतुलन खो चुके हैं. सपा की तालिबानी मानसिकता के चलते लोग आरएसएस से जुड़ रहे हैं. सुब्रत पाठक के पलटवार के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच वॉर छिड़ गया है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने एक बयान के दौरान बीजेपी निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा बूथ स्तर पर साजिश करने में जुटी है. भाजपा लोकतंत्र के साथ ठगी करने की रणनीति बना रही है. जिसके चलते दूसरे राज्यों से आरएसएस के कार्यकर्ताओं को गांव-गांव पहुंचाया जा रहा है. ताकि बूथ स्तर पर षड़यंत्र किया जा सके. भाजपा लोकतंत्र की पवित्रा को नष्ट करना चाहती है. अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा था कि सपा को जन समर्थन मिल रहा है.

अखिलेश के RSS वाले बयान पर भड़के सुब्रत पाठक

बुधवार को अखिलेश यादव के बयान पर कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार करते हुए आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि अखिलेश यादव पूरी तरह से मानसिक संतुलन खो चुके हैं. उत्तर प्रदेश के 2022 के चुनाव से पूर्व अपनी हार का अनुमान लगाकर इस तरह का बहानेबाजी वाला बयान अखिलेश ने दिया है. बीजेपी को बाहर से किसी को बुलाने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आपकी राष्ट्र विरोधी, सांप्रदायिक व तालिबानी मानसिकता के कारण पहले ही उत्तर प्रदेश की आम जनता राष्ट्रवादी आरएसएस की मानसिकता से जुड़ गए है. गांव गांव के लोग जुड़ गए है. इसलिए हमें बाहर से किसी को बुलाने की आवश्यकता नहीं है.

सुब्रत पाठक का ट्वीट

उन्होंने कहा कि 2014 का चुनाव राष्ट्रवादी मानसिकता के साथ हुआ. भाजपा ने आपका सूफड़ा साफ कर दिया. 2017 चुनाव राष्ट्रवादी मानसिकता के साथ में हुआ. फिर से भाजपा ने आपका सूफड़ा साफ कर दिया. 2019 के चुनाव में गठबंधन के बावजूद बीजेपी ने सफाया कर दिया. 2022 विधान सभा का चुनाव भी राष्ट्रवादी मानसिकता के आधार पर होगा. आपकी राष्ट्र विरोधी तालिबानी मानसिकता यह चुनाव भी हारेगी.

इसे भी पढ़ें-बूथ स्तर पर षड्यंत्र के लिए भाजपा गांव-गांव भेज रही RSS कार्यकर्ता : अखिलेश यादव

ABOUT THE AUTHOR

...view details