उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: करंट की चपेट में आने से बीटेक के छात्र की मौत

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सोमवार की रात एक छात्र की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई. यह हादसा उस समय हुआ, जब छात्र अपने घर की बिजली ठीक कर रहा था. हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Jul 21, 2020, 12:49 PM IST

करंट लगने से मौत
करंट लगने से मौत

कन्नौज:जिले के खुबरियापुर में बीटेक द्वितीय वर्ष के एक छात्र की बिजली करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक के पिता सैनिक हैं और वर्तमान समय में वह सिक्किम में तैनात हैं. वह अवकाश पर घर आए हुए हैं. लॉकडाउन की वजह से छात्र भी घर पर ही था.

छात्र घर की बिजली खराब होने पर उसको सही कर रहा था. इसी दौरान विद्युत करंट की चपेट में आने से यह हादसा हो गया. हादसे में हुई छात्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं छात्र के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

करंट लगने से मौत

सोमवार देर रात ग्राम खुबरियापुर के रहने वाले 19 वर्षीय मनीष सिंह की बिजली करंट की चपेट में आकर मौत हो गई. मनीष फैजाबाद में एक इंस्टीट्यूट से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था. मनीष बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र था.

कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन लगने के बाद वह अपने घर लौट आया था. बताया जा रहा है कि घर की बिजली अचानक खराब हो गई, जिसको वह ठीक करने का प्रयास कर रहा था, तभी ये हादसा हो गया.

बिजली ठीक करते समय अचानक उसे करंट का जोरदार झटका लगा और वह दूर जा गिरा. इस हादसे के बाद परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहां डाक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया. छात्र की मौत के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details