उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: सपाइयों ने बढ़ती महंगाई के विरोध में किया प्रदर्शन, कंधों पर उठाया बाइक

यूपी के कन्नौज में सपाइयों ने बढ़ती महंगाई को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बाइक को कंधों पर उठाकर जमकर नारेबाजी की. बाद में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम गौरव शुक्ला को दिया.

By

Published : Feb 17, 2021, 9:46 PM IST

सपाइयों ने बढ़ती महंगाई के विरोध में किया प्रदर्शन
सपाइयों ने बढ़ती महंगाई के विरोध में किया प्रदर्शन

कन्नौज: पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर सपाइयों ने कलेक्ट्रेट में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने जमकर हंगामा काटा. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बाइक को कंधों पर लेकर विरोध जताया. सपाइयों ने लगातार बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने की मांग की है. विरोध प्रदर्शन के बाद प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा. साथ ही मांगें पूरी न होने पर सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी भी दी है.

बुधवार को सपा जिलाध्यक्ष कलीम खां की अगुवाई में सदर विधायक अनिल दोहरे, पूर्व विधायक छिबरामऊ अरविंद यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव, रामवीर कठेरिया, हसीब हसन, अमित मिश्रा, सत्येंद्र यादव, राजेश पाल समेत दर्जनों कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे. यहां सपाइयों ने बढ़ती महंगाई को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बाइक को कंधों पर उठाकर जमकर नारेबाजी की. बाद में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम गौरव शुक्ला को दिया. इस मौके पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि सरकार मनमाने तरीके से पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने में जुटी है. कोरोना महामारी से जूझ रही जनता महंगाई के बोझ के तले दबी जा रही है. लगातार पेट्रोल डीजल व गैस के दाम में हो रही वृद्धि जनता की कमर तोड़ रही है. बढ़ती महंगाई ने घरों का बजट बिगाड़ दिया है.

एक साल में बढ़े 88 बार दाम
इस दौरान सपाइयों ने आरोप लगाया कि सरकार ने एक साल में करीब 88 बार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाए हैं. आरोप लगाते हुए कहा कि 2014 में जो सिलेंडर 400 रुपये का मिलता था वह आज 800 का मिल रहा है. महंगाई की वजह से आम आदमी परेशान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details