उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज बस हादसा: सपा कार्यकर्ताओं ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए किया हवन-पूजन

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बीती 10 जनवरी को बस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी. सपा नेताओं ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए घटनास्थल पर यज्ञ किया और दो मिनट का मौन रखा.

By

Published : Feb 10, 2020, 9:45 AM IST

etv  bharat
सपाइयों ने किया हवन-पूजन.

कन्नौज:जिले के छिबरामऊ क्षेत्र में 10 जनवरी की रात घिलोई बस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों की आत्मा की शांति को लेकर माघ पूर्णिमा के मौके पर सपा नेताओं ने घटनास्थल पर यज्ञ किया. यहां दिवगंत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की गई. इसके साथ ही पूजन और यज्ञ कर प्रसाद का वितरण किया गया.

जानकारी देते सपा नेता नवाब सिंह यादव.

कन्नौज के छिबरामऊ क्षेत्र में ग्राम घिलोई के NH-91 पर 10 जनवरी की रात 8:00 बजे फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही डबल डेकर बस एक ट्रक से टकराने के बाद भीषण आग के चपेट में आ गई थी. इसमें करीब 11 लोग आग में जिंदा जल गए थे, जबकि करीब 30 से 35 लोग घायल हो गए थे. घायलों का हालचाल लेने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव छिबरामऊ पहुंचे थे.

इसे भी पढे़ें- गोरखपुरः महात्मा गांधी पीजी कॉलेज के स्वर्ण जयंती में पहुंचे सीएम योगी

उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर पुष्प अर्पण कर दिवंगत लोगों की आत्मा को मौन रखकर श्रद्धांजलि दी थी. सपा कार्यकर्ताओं ने घटनास्थल पर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए हवन पूजन करने का आह्वान किया था, जिसको लेकर सपा नेताओं ने माघी पूर्णिमा के दिन बस हादसे वाली जगह पर हवन पूजन किया. घटनास्थल पर पुष्प अर्पण कर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details