उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 8, 2019, 8:20 AM IST

ETV Bharat / state

कन्नौज: उन्नाव दुष्कर्म मामले के विरोध में सपाइयों ने किया प्रदर्शन

कन्नौज में उन्नाव मामले को लेकर समाजवादी पार्टी ने तहसील परिसर के अंदर प्रदर्शन करते हुए आरोपियों को फांसी देने की मांग की. इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्तांओं ने यूपी सरकार पर निशाना साधा.

etv bharat
उन्नाव रेपकाण्ड के विरोध में सपा ने किया प्रदर्शन.

कन्नौज: उन्नाव में हाल ही में हुए दुष्कर्म मामले के विरोध में सपाइयों ने धरना प्रदर्शन किया और सड़कों पर उतर आए. जुलूस की शक्ल में सदर तहसील पहुंचकर सपाइयों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. सपाइयों का कहना था कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली यह भाजपा सरकार बहन बेटियों की सुरक्षा करने में नाकाम साबित हो रही है.

उन्नाव रेपकाण्ड के विरोध में सपा ने किया प्रदर्शन.

हाथ पर हाथ धरे बैठी है सरकार
सपाइयों का कहना है कि विगत एक वर्ष में केवल उन्नाव जनपद में ही बलात्कार के 90 मामले हुए और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. इससे महिलाओं बेटियों का विश्वास इस सरकार से उठ चुका है. हालांकि तहसील दिवस होने की वजह से अधिकारी नहीं मिल सके, लेकिन प्रदर्शनकारी सपाई दोपहर बाद तक सदर तहसील परिसर में डटे रहे.

इसे भी पढ़ें:-लखनऊ: उन्नाव पहुंची प्रियंका गांधी, पीड़ित के परिवार से की मुलाकात

देश और प्रदेश में हमारी बेटियां, हमारी बहनें और हमारी मातायें सुरक्षित नहीं हैं. यह सरकार नारा देती थी बेटियां बचाओ, बेटियां पढ़ाओ, बेटी आगे बढ़ाओ. बेटियां जब बचेंगी तभी तो आगे बढ़ेंगी. आज बेटियां जिन्दा जलाई जा रही हैं. केवल उन्नाव में 90 दुष्कर्म के मामले हो चुके हैं. सरकार निरन्तर अपराधियों को बचाने का कार्य कर रही है. ऐसी निकम्मी सरकार 70 वर्षों में हमने लोकतंत्र में नहीं देखी.
-नवाब सिंह यादव, वरिष्ठ सपा नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details