उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार रात सड़क हादसे में पिता-पुत्र घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान पुत्र की मौत हो गई.

By

Published : Jul 17, 2020, 11:02 AM IST

सड़क हादसे में हवलदार की हालत गंभीर.
सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता की हालत गंभीर

कन्नौज: जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार देर रात ट्रक से टकराने के चलते कार में सवार हवलदार और उनके इकलौते पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे यूपीडा के अधिकारियों ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं लखनऊ में इलाज के दौरान हवलदार के बेटे की मौत हो गई.

पिता की हालत गंभीर
गाजियाबाद के शक्ति खंड इंदिरापुरम निवासी रवि प्रकाश उपाध्याय थल सेना में हवलदार के पद पर कार्यरत हैं. रवि प्रकाश उपाध्याय अपने बेटे कार्तिक के साथ गाजियाबाद से लखनऊ जाने के लिए निकले थे. रात करीब 10 बजे सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम सलेमपुर के पास रवि प्रकाश की कार एक ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराती गई और पलट गई. इस हादसे में कार सवार पिता-पुत्र दोनों घायल हो गए.

सड़क हादसे में पुत्र की मौत, पिता की हालत गंभीर

चिकित्सकों ने किया रेफर
सूचना पर पहुंचे यूपीडा सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह और एएसओ फूल सिंह ने घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. यहां पर दोनों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पीजीआई लखनऊ के लिए रेफर कर दिया. लेकिन पीजीआई में भर्ती न हो पाने के कारण दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बेटे कार्तिक की मौत हो गई. वहीं हवलदार रवि प्रकाश की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details