उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: चारा काटने गए नाबालिग के साथ शिक्षक ने किया कुकर्म

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में नाबालिग के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है. इस वारदात को नाबालिग को पढ़ाने वाले शिक्षक ने तब अंजाम दिया, जब वह चारा काटने गया हुआ था.

By

Published : Aug 17, 2020, 2:34 AM IST

misdeed with a minor in kannauj
कन्नौज में नाबालिग के साथ कुकर्म.

कन्नौज: सौरिख थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरु और शिष्य के रिश्तों को कलंकित करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे. मामला 15 साल के नाबालिग बालक का है, जो गांव में ही रहने वाले प्राइवेट शिक्षक से शिक्षा ग्रहण करता था. रविवार को जब बालक अपने खेत से चारा काटने के लिए गया था, उसी समय पहले से घात लगा कर बैठे शिक्षक ने बुरी नियत से उसे दबोच लिया और उसके साथ कुकर्म किया.

नाबालिग बालक चिल्लाता रहा, लेकिन शिक्षक के ऊपर इसका कोई असर नहीं हुआ. जब तक नाबालिग के परिजन घटनास्थल पर पहुंचते, तब तक आरोपी शिक्षक वहां से भाग चुका था. नाबालिग ने सारी व्यथा अपने परिजनों को सुनाई. इसके बाद वह अपने पिता के साथ थाने पहुंचा और घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर वर्मा को प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की. प्रभारी निरीक्षक ने गंभीर धाराओं में मामला पंजीकृत करते हुए पीड़ित को हर संभव कानूनी मदद करने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें:कन्नौज में चार वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details