उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: कांशीराम कॉलोनी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सरगना समेत 4 हिरासत में

यूपी के कन्नौज में पुलिस ने छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. सेक्स रैकेट शहर के पुरानी पुलिस लाइन स्थित कांशीराम कॉलेनी में चल रहा था. पुलिस ने सरगना समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है.

By

Published : Aug 28, 2020, 7:33 PM IST

etv bharat
कांशीराम कॉलोनी.

कन्नौज: जिले में पुलिस ने छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. सेक्स रैकेट शहर के पुरानी पुलिस लाइन स्थित कांशीराम कॉलेनी में चल रहा था. पुलिस ने सरगना समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है.

शहर की कांशीराम कॉलोनी अपराधियों का अड्डा बनती जा रही है. बंद पड़े कमरों को किराए पर लेकर शातिर लोग अपने काले धंधों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सदर कोतवाली के पुरानी पुलिस लाइन स्थित कांशीराम कॉलोनी का सामने आया है. यहां पर कई महीनों से सेक्स रैकेट चल रहा था, लेकिन इसकी भनक पुलिस को नहीं लगी. कॉलोनी में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी होने पर कॉलोनी वासियों ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने कमरे की घेराबंदी कर वहां मौजूद युवक-युवतियों समेत सरगना को हिरासत में ले लिया.

बताया जा रहा है कि कॉलोनी का कमरा किसी अन्य व्यक्ति के नाम पर है. वह कॉलेनी में नहीं रहता है. सरगना कमरे को किराए पर लेकर सेक्स रैकेट संचालित कर रहा था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने मामले में अनभिज्ञता जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details