उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीयर न मिलने पर युवकों ने सेल्समैन को पीटा, 60 हजार नकदी व बीयर की बोतलें लूटी

कन्नौज जिले के तिर्वा कस्बा में बीयर न मिलने से नाराज दबंगों ने एक सेल्समैन की पिटाई कर 60 हजार रुपये नकद लूट लिए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. आरोपी अब भी फरार हैं.

By

Published : Apr 24, 2021, 1:38 PM IST

60 हजार रुपये की लूट का मामला
60 हजार रुपये की लूट का मामला

कन्नौज:जिले के तिर्वा कस्बा में बीयर न मिलने से नाराज दबंगों ने शराब दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की और लगभग 60 हजार रुपये नकद और बीयर की बोतलें लूट ली. दबंगों के जाने के बाद पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

यह है पूरा मामला

दरअसल गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी राजेश पाल तिर्वागंज चौराहे पर स्थित बीयर शॉप पर सेल्समैन का काम करते हैं. जिले में वीकेंड लॉकडाउन चल रहा है. तय समय सीमा के बाद सेल्समैन दुकान बंद कर दिनभर का हिसाब कर रहा था. इसी दौरान पांच युवक बीयर शॉप पर बीयर लेने पहुंचे. सेल्समैन ने दुकान बंद होने का हवाला देकर बीयर देने से मना कर दिया. बीयर की बोतल न देने से नाराज युवकों ने दुकान के अंदर घुसकर सेल्समैन के साथ मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि युवकों ने दुकान में रखी 60 हजार रुपए की नकदी व कुछ बीयर की बोतलें भी अपने साथ ले गए.

पढ़ें:बैलेट पेपर और बॉक्स लूटने की कोशिश का मामला, 10 नामजद समेत 30 आरोपियों पर FIR दर्ज

लूटपाट कर फरार हुए युवक

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले पांचों युवक लूटपाट कर मौके से भाग निकले. पीड़ित के मुताबिक पांचों युवक चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. थाना प्रभारी शैलेंद्र मिश्रा का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. जल्द ही लूटपाट करने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details