उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राहुल गांधी को राजनीति की ABCD तक नहीं आती: साक्षी महाराज

कन्नौज पहुंचे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने शहीद जवान हरिओम राजपूत की प्रथम पुण्य तिथि पर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा " राहुल गांधी को राजनीति की एबीसीडी तक नहीं आती."

By

Published : Jan 20, 2021, 4:54 PM IST

Updated : Jan 20, 2021, 5:24 PM IST

Sakshi Maharaj
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

कन्नौज:विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नगला डाड़ा गांव शहीद जवान हरिओम राजपूत की प्रथम पुण्य तिथि पर राजनेताओं ने प्रतिमा का अनावरण किया. जवान इंडियन नेवी में एसएसआर पद पर तैनात था. 20 जनवरी 2020 को जहाज दुर्घटनाग्रस्त होने पर जवान हरिओम राजपूत शहीद हो गया था. प्रतिमा अनावरण के दौरान बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को राजनीति की एबीसीडी तक नहीं आती. मोदी सरकार ही किसानों की हितैषी वाली पार्टी है.

साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम

विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नगला डाड़ा निवासी हरिओम राजपूत भारतीय नौ सेना में एसएसआर के पद पर तैनात था. 20 जनवरी 2020 की रात साउथ गैलेटीवे ग्रेट निकोबार आईलैंड अंडबार निकोबार में उनका जहाज दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इस हादसे में हरिओम गुप्ता शहीद हो गए थे. हरिओम राजपूत की प्रथम पुण्य तिथि पर बुधवार को प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में उन्नाव सांसद साक्षी महाराज, फर्रुखाबाद सांसद मुकेश राजपूत, राज्यमंत्री लाखन सिंह, तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत और एटा विधायक विपिन कुमार शिरकत करने पहुंचे. राजनेताओं ने शहीद जवान की फोटो पर पुष्प अर्पित करने के बाद प्रतिमा का अनावरण किया.

'मोदी से बड़ा किसानों का भक्त कोई नहीं हो सकता'
साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा "राहुल गांधी को राजनीति की एबीसीडी तक नहीं जानता है. ऐसे व्यक्ति के प्रश्नों का उत्तर नहीं दिया जाता है." उन्होंने कहा कि मोदी से बड़ा किसानों का भक्त नहीं हो सकता है. देश में सांसद निधि, विधायक निधि, प्रधान निधि थी, लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं था. मोदी सरकार ने किसान निधि सम्मान दिया. भाजपा ही किसानों की हितैषी पार्टी है."

'किसान आंदोलन नहीं, मामला दूसरा है'
साक्षी महाराज ने कहा "देश का किसान आंदोलित नहीं है. सही मायने में किसान बिल का नहीं है. मामला राम मंदिर, ट्रिपल तलाक, धारा 370, 35 ए, एनआरसी और सीएए का है. मामला कुछ और है निगाह कहीं और निशाना कहीं और है."

देश का जनसंख्या कानून की जरूरत
सांसद साक्षी महाराज ने कहा "जनसंख्या कानून के लिए एक तिहाई सांसदों ने लिखकर दिया है. देश की स्थिति को देखते हुए जमीन घटती जा रही है. जनसंख्या बढ़ती जा रही है. सरकार को जल्द जनसंख्या पर कड़ा कानून लाना चाहिए. इसकी देश को जररूत है."

Last Updated : Jan 20, 2021, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details