उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: बिजली कर्मचारी पर मानसिक विक्षिप्त किशोरी से दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

By

Published : Sep 11, 2020, 9:41 AM IST

यूपी के कन्नौज जिले में पावर कॉरपोरेशन विभाग में संविदा पर तैनात बिजली कर्मचारी ने घर में घुसकर मानसिक विक्षिप्त किशोरी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी युवक के बहनोई को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

etv bharat
मानसिक रोगी किशोरी से दुष्कर्म

कन्नौज:जिले में मानसिक विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है किगांव में बिजली ठीक करने गए पावर कॉरपोरेशन विभाग में संविदा पर तैनात एक कर्मचारी ने मानसिक विक्षिप्त किशोरी से दुष्कर्म किया. आरोपी ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया.

मामले की जानकारी होने पर परिजन पीड़िता को लेकर पुलिस चौकी पहुंचे. पुलिस कर्मियों ने मामला दर्ज करने की बजाए समझौता करने का प्रयास किया. उच्च अधिकारियों तक मामला पहुंचने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने आरोपी युवक के बहनोई को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

दरअसल, सदर कोतवाली के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय मानसिक रोगी किशोरी को घर में अकेली थी. देर शाम जब किशोरी की मां वापस घर लौटी तो बेटी को बदहवास हालत में पाया. मामले की जानकारी करने पर पता चला कि पावर कॉरपोरेशन विभाग का कर्मचारी घर में घुसा था, जिसे बाहर निकलते ग्रामीणों ने देखा था. किशोरी की मां शिकायत लेकर जिला अस्पताल चौकी पहुंची तो यहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने मामला दर्ज करने की बजाए समझौता करने का दबाव बनाने लगे.

आरोप है कि पुलिस कई दिनों तक मामले को दबाने की कोशिश करती रही. पीड़िता का भाई दिल्ली से लौटा तो उसने मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की. इसके बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज उसकी तलाश में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी युवक के बहनोई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details