उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: रात नौ बजे के बाद घूमने पर कटेगा चालान

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रात के समय बेवजह घूमने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्त नजर आ रहा है. पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने जिले भर के थानों और चौकी प्रभारियों को उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Jun 10, 2020, 2:42 PM IST

amrendra prasad singh
अमरेंद्र प्रसाद सिंह

कन्नौज: लॉकडाउन से भले ही सरकार ने नियमों के तहत दिन में कुछ छूट दी जा रही हो, लेकिन नौ बजे के बाद लागू किए गए रात्रि कर्फ्यू का कड़ाई से पालन कराया जाएगा. इसके लिए पुलिस कप्तान अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने जिले भर के थाना और चौकी प्रभारियों को उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने निर्देश दिए हैं.

बेवजह रात में बाहर निकलने पर होगी कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि पुलिसकर्मियों को रात के 8 बजते ही अधिक सक्रियता के साथ ड्यूटी करनी होगी. विशेष तौर से अतिरिक्त बैरियर लगाकर चेकिंग करनी होगी. रात 9 बजे से कर्फ्यू का कड़ाई से पालन किया जाएगा. रात की ड्यूटी का अलग से चार्ट बनाना होगा. उन्होंने रात्रि में चेकिंग करने वाले अधिकारी को जगह-जगह चेकिंग करने और घूमने वालों पर वैधानिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि जो लोग बेवजह रात के समय घरों से बाहर घूमते दिखेंगे उन पर कोविड-19 अधिनियम के अंतर्गत चालान किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details