उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: लापता युवक के मामले में उलझी पुलिस, परिजनों ने युवती पर लगाए गंभीर आरोप

21 मार्च को कन्नौज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम यासीनपुर के रहने वाले रामबाबू के 24 वर्षीय पुत्र ललित शर्मा के मोबाइल पर एक युवती का मैसेज आया, जिसमें उसे बुलाने की बात कही गई थी. इसके बाद से ललित घर से लापता है.

By

Published : Mar 25, 2019, 12:09 PM IST

परिजनों ने युवती पर लगाए गंभीर आरोप

कन्नौज :एक युवक के मोबाइल फोन पर एक युवती ने मैसेज कर उसको बुलाया, जिसके बाद से युवक लापता हो गया. परिजनों ने युवक के घर न पहुंचने पर इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है लेकिन मामला अभी भी संगीन बना हुआ है. परिजनों के मोबाइल पर युवती के लगातार फोन आ रहे हैं, जबकि युवक को ढूंढने में पुलिस अभी भी नाकाम है.

जनपद में युवक के अपहरण के मामले में एक युवती पर आरोप लगे हैं, जिससे उसकी संदिग्ध भूमिका सामने आ रही है. इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है और युवती को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया है. फिलहाल, लापता युवक की तलाश जारी है.

लापता युवक के मामले में उलझी पुलिस

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 21 मार्च को कन्नौज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम यासीनपुर के रहने वाले रामबाबू के 24 वर्षीय पुत्र ललित शर्मा के मोबाइल पर एक युवती का मैसेज आया, जिसमें ललित को बुलाने की बात कही गई. इसके बाद ललित घर से चला गया. परिजनों ने समझा कि ललित कहीं होली मिलन समारोह में गया है लेकिन जब काफी देर तक वह अपने घर वापस नहीं लौटा और परिजनों को मोबाइल मैसेज की बात सामने आई तो उन्होंने घबराते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी. मामला संगीन बताते हुए पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई .

कोतवाली सदर के सब-इंस्पेक्टर आनंद कुमार का कहना है कि जो तहरीर मिली है, उसके मुताबिक लड़की ने लड़के को फोन पर मैसेज डाला था और उसी मैसेज को देखते हुए लड़का चला गया था. मामले की जांच की जा रही है. वहीं, परिजनों ने युवती पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि युवती ने ललित को लापता कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details