उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज पुलिस ने 'पब्लिक संवाद' के माध्यम से बताए अपराध से बचने के टिप्स

यूपी के कन्नौज में पुलिस ने पब्लिक संवाद कर जनता को अपराधों से बचने के टिप्स दिये. इसके साथ ही जनता को ऐसे अपराधों से सचेत और जागरूक रहने की बात कही.

By

Published : Jan 29, 2020, 12:33 PM IST

अपराध से बचने के टिप्स
पुलिस अधीक्षक ने दिए अपराध से बचने के टिप्स.

कन्नौजः जनपद के थाना विशुनगढ़ में पुलिस पब्लिक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. थाने का सौंदर्यीकरण होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना परिसर में बने मंदिर में हवन पूजन के साथ कन्या भोज कराया. थाना परिसर में समाज के लोगों के सहयोग से भव्य मंदिर का निर्माण कराया गया है. इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार समेत जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

पुलिस अधीक्षक ने दिए अपराध से बचने के टिप्स.

पुलिस अधीक्षक ने पब्लिक संवाद के माध्यम से लोगों को अपराध से बचने के टिप्स बताए. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और समस्याओं के निस्तारण और सुरक्षा को लेकर भरोसा दिलाया. पुलिस सीसीटीवी लगाये जाने पर जोर देते हुए एकांउट हैकर्स गैंग से सतर्क रहने की जानकारी दी.

पढ़ें- मुझे जनता का समर्थन मिल रहा है- रश्मि रैकवार निर्दलीय प्रत्याशी

जनता से रूबरू होते हुए पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद ने कहा कि सम्पन्न लोग सीसीटीवी नहीं लगाते हैं, इससे अपराधी घटना को आसानी से अंजाम दे देते हैं. एसपी ने कहा कि कोई भी अपना बैंक डिटेल्स शेयर न करें. एटीएम कार्ड का नम्बर किसी को न बतायें. जागरूक और सतर्क रहें.

विशुनगढ़ थाने में एक पुलिस पब्लिक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. पुलिस के अधिकारी अलग-अलग थाना क्षेत्रों से आये हैं. इस संवाद के माध्यम से हम लोगों ने सुरक्षा के बारे में लोगों को टिप्स दिए हैं. अपराध को क्षेत्र से कैसे मुक्त किया जाये. पुलिस और पब्लिक एक-दूसरे का सहयोग करे. यहां की जनता को धन्यवाद देता हूं.
अमरेंद्र प्रसाद सिंह, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details