उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए खड़े लोगों को पुलिस ने पकड़ा, चार फरार

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में पुलिस को सूचना मिली कि एक मस्जिद में कुछ लोग नमाज पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा और दो लोगों को पकड़ा. वहीं चार लोग भागने में कामयाब हो गए. पकड़े गए दोनों लोगों से पुलिस पूछताछ कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गयी है.

By

Published : Apr 13, 2020, 1:14 PM IST

मस्जिद  में पढ़ा नमाज
मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए कुछ लोग हुए इकट्ठा.

कन्नौज: जिले में स्थित एक मस्जिद में कुछ लोगों के एकत्रित होने की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा. जहां पुलिस को देखकर चार लोग मौके से फरार हो, लेकिन पुलिस ने मौके से दो लोगों को पकड़ लिया.

पकड़े गए लोगों से पुलिस फरार हुए लोगों के बारे में भी पूछताछ कर जानकारी कर रही है. इसके साथ ही सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. थाना इंदरगढ़ के ग्राम बेलामऊ-सरैया में स्थित एक मस्जिद के पास रविवार देर शाम को नमाज के लिए ये भीड़ इकट्ठा हुई थी.

सूचना मिलने के बाद मोहल्ले में पहुंची पुलिस.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मस्जिद के आसपास खड़े सभी लोगों की घेराबंदी की. मस्जिद के बाहर छह लोग मौजूद मिले, जिन्होंने ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया, जिसमें चार लोग पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहे.

वहीं पुलिस ने मौके से दो लोगों को पकड़ा है. इनके नाम गुलाम वारिस और अजमेरुद्दीन है. इन लोगों ने भागे हुए चार लोगों में से एक का नाम मोहम्मद शाहिद बताया है. पुलिस तीन लोगों के खिलाफ नामजद, जबकि अन्य तीन के खिलाफ अज्ञात में मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए यह लोग मस्जिद के बाहर खड़े हुए मिले, जब इनसे पूछताछ करनी चाही तो यह सभी लोग पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए, जिसमें पुलिस ने दो लोगों को मौके से पकड़ा है. बाकी की भी तलाश जारी है. सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.
-सुजीत वर्मा, थाना प्रभारी, कन्नौज

ABOUT THE AUTHOR

...view details