उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: भगवान श्रीकृष्ण पर अपमानजनक टिप्पणी के आरोप में मोरारी बापू के खिलाफ याचिका दायर

कथावाचक मोरारी बापू पर भगवान श्रीकृष्ण और उनके भाई बलराम पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है. इस बारे में कन्नौज के कोर्ट में याचिका दायर कर मोरारी बापू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी है.

By

Published : Jun 10, 2020, 5:05 PM IST

कन्नौज कोर्ट में मोरारी बापू के खिलाफ याचिका दायर.
कन्नौज कोर्ट में मोरारी बापू के खिलाफ याचिका दायर.

कन्नौज: सनातन धर्म के आराध्य देव भगवान श्रीकृष्ण और उनके भाई बलराम पर कथावाचक मोरारी बापू ने अभद्र टिप्पणी की थी. इसको लेकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. बुधवार को इस मामले में जनपद न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता रमेश चन्द्र पांडेय ने याचिका दायर कर दी.

'जनमानस की भावनाएं हुईं आहत'
मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में वरिष्ठ अधिवक्ता ने याचिका दायर करते हुए कहा कि आस्था टीवी चैनल पर कथा प्रवचन करने वाले मोरारी बापू ने भगवान श्री कृष्ण को लेकर जो टिप्पणियां की हैं, उससे जनमानस की भावनाएं आहत हुई हैं.

रमेश चन्द्र पांडेय ने बताया कि इस बात को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में कोर्ट कार्रवाई के लिए पुलिस को आदेशित करे. रमेश चन्द्र पांडेय का कहना है कि भगवान श्रीकृष्ण पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर मोरारी बापू की गिरफ्तारी होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details