उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश में युवक ने पीएसी जवान को मारी गोली, कानपुर रेफर

कन्नौज में दिवाली की छुट्टी पर घर आए पीएसी जवान को एक युवक ने गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए. गंभीर हालत में जवान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : Nov 16, 2020, 11:17 AM IST

कन्नौज सदर कोतवाली
कन्नौज सदर कोतवाली

कन्नौज : जिले के सदर कोतवाली के मौसमपुर मौरारा गांव में दिवाली की छुट्टी पर घर आए एक पीएसी जवान को एक युवक ने गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए. गंभीर हालत में जवान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया. घायल जवान के भाई ने युवक के खिलाफ सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि जवान युवक घर से बाहर निकल रहा था, तभी युवक ने गोली चला दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जानिए पूरा मामला-

सदर कोतवाली के मकरंदनगर चौकी क्षेत्र के मौसमपुर मौरारा गांव निवासी शिशुपाल पुत्र रामअवतार पीएसी कानपुर में तैनात थे. वह दिवाली की छुट्टी पर घर आए थे. बताया जा रहा है कि गांव के ही पिंटू यादव से उनकी पुरानी रंजिश चलती है. बीती रात वह पिंटू के घर के बाहर से गुजर रहा था. तभी पिंटू यादव ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की नियत से जवान पर गोली चला दी. गोली लगने से जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली की आवाज सुनकर परिजन घर के बाहर आ गए. जवान को खून से लथपथ देख परिजनों में चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में जवान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जवान को कानपुर रेफर कर दिया.

जवान के भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट

घायल पीएसी जवान शिशुपाल के भाई बृजभान ने सदर कोतवाली में पिंटू यादव के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोप लगाया है कि युवक ने रंजिश में भाई को गोली मारकर जान से मारने का प्रयास किया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details