उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, चार घायल

यूपी के कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर के बाद डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई.

By

Published : Oct 11, 2020, 3:40 PM IST

etv bharat
सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत.

कन्नौज: तालग्राम थाना क्षेत्र के इंदरगढ़-तालग्राम मार्ग स्थित रसूलाबाद गांव के पास तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर के बाद डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई. डीसीएम पलटने से तीन मवेशियों की भी मौत हो गई. साथ ही डीसीएम में बैठे दो लोग भी घायल हो गए. हादसे के बाद ड्राइवर मौके से भाग निकला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.


रविवार को तालग्राम थाना क्षेत्र के कूकापुर गोविंदपुर निवासी अच्छेलाल (55), पत्नी सरला देवी (50), पुत्र सुरेश (16) के साथ बाइक से रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक इंदरगढ़-तालग्राम मार्ग स्थित रसूलाबाद गांव के पास आईटीआई के निकट पहुंची. तभी तिर्वा मवेशी बाजार से मवेशियों को लादकर अलीगंज जा रही डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में सरला देवी की मौके पर ही मौत हो गई. अच्छेलाल और सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं टक्कर के बाद डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई. इससे डीसीएम में बैठे एटा जनपद के अलीगंज तलबटोला निवासी मोहम्मद रफीक और सलमान घायल हो गया.


हादसे की जानकारी मिलते ही एसआई सुदेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया. पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला की मौत की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया. इस हादसे में डीसीएम पलटने से तीन मवेशियों की भी मौत हो गई. डीसीएम में करीब 35 मवेशी भरे हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details