उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ई रिक्शा और बाइक के बीच टक्कर, एक की मौत

By

Published : May 12, 2021, 5:02 PM IST

यूपी के कन्नौज में एक बाइक सवार की ई-रिक्शा से भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक शख्स की मौत हो गई.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित जलालपुर पनवारा रेलवे क्रॉसिंग के पास ई-रिक्शा और बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान छोटे भाई ने दम तोड़ दिया. जबकि बड़े भाई की हालत नाजुक बताई जा रही है. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानें क्या है पूरा मामला

सदर कोतवाली क्षेत्र के मौजमपुर गांव निवासी कमलेश (40) अपने छोटे भाई श्यामू (30) के साथ बाइक से बुधवार को जलालपुर कस्बा की बाजार में किसी काम से गया था. काम खत्म करके दोनों भाई बाइक से वापस घर लौट रहे थे. जलालपुर पनवारा रेलवे क्रॉसिंग के पास सामने से लोहे का सामान लादकर आ रहे ई-रिक्शा के साथ भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची जलालपुर चौकी पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही ई रिक्शा को कब्जे में ले लिया.

इलाज के दौरान छोटे भाई की मौत

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान छोटे भाई श्यामू ने दम तोड़ दिया, जबकि बड़े भाई कमलेश की हालत चिंताजनक बनी हुई है. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें-चुनाव आयोग, उच्च अदालतें और सरकार कोरोना संक्रमण का अनुमान लगाने में रहीं विफल: इलाहाबाद हाइकोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details