उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूटी और बाइक की भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल

By

Published : Mar 7, 2022, 10:09 PM IST

कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे सर्विस रोड पर स्कूटी और बाइक की आपस में भिड़ंत हो गई. हादसे में एक की मौक पर मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

ETV BHARAT
स्कूटी और बाइक की भिड़ंत

कन्नौजः जनपद के सौरिख थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेव वे के सर्विस रोड पर स्कूटी और बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोचर्री में रखवा दिया.


औरैया जनपद के विधूना कोतवाली क्षेत्र के नगला भारत गांव निवासी रामदास (65) रविवार को सौरिख थाना क्षेत्र के हुसेपुर तुर्कन गांव निवासी बेटी नीलम के घर आए हुए थे. देर शाम वह बेटी के जेठ रामपाल के साथ आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे सर्विस रोड के पास स्कूटी से खेत पर जा रहे थे. तभी सामने से आ रहे तालग्राम थाना क्षेत्र के कैथनपुर्वा गांव निवासी बलराम पुत्र दिनेश चंद प्रजापति की बाइक से उनकी स्कूटी टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और रामदास के सिर में गंभीर चोटें आने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः बदले की आग बुझाने के लिए कर दी मासूम की हत्या...जानिए पूरी कहानी

घटना की सूचना मिलते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई. टीम ने एंबुलेंस से दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से हालत गंभीर होने पर दोनों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोचर्री में रखवा दिया. घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के दो बेटा एवं चार बेटियां हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details