उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत

कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के बहादुरपुर मझगवां गांव में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि बाइक सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Feb 24, 2021, 8:50 PM IST

दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत
दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत

कन्नौज:जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के बहादुरपुर मझगवां गांव में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सीएचसी सौरिख में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक अपने चाचा व मजदूर के साथ बाइक से सरसों की कटाई करने जा रहा था.

यह है पूरा मामला

मामला जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कसावा चौकी के मान नगला गांव का है. बाबा (26) पुत्र होशियार सिंह अपनी बाइक से चाचा मुन्ना (33) व भुइयन नगला निवासी लालू (28) पुत्र महावीर के साथ सकरावा गांव रिश्तेदारी में सरसों काटने के लिए जा रहा था. जैसे ही उनकी बाइक गांव सौरिख थाना क्षेत्र के बहादुरपुर मझगवां की मोड़ के पास पहुंची, तभी सामने से आ रही दूसरी बाइक से टक्कर हो गई. हादसे में तीनों बाइक सवार उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे. इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से तीनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया.

इलाज के दौरान एक की हुई मौत

डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल बाबा को मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया. मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान बाबा की मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details