उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आवारा मवेशियों के झुंड से बाइक टकराने पर एक की मौत

By

Published : Apr 1, 2021, 5:06 AM IST

कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के पास तेज रफ्तार बाइक आवारा मवेशियों के झुंड से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

दुर्घटना का शिकार युवक.
दुर्घटना का शिकार युवक.

कन्नौजःसौरिख थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के पास तेज रफ्तार बाइक आवारा मवेशियों के झुंड से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. दूसरे युवक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया.

हादसे की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस.

ये है पूरा मामला
सौरिख थाना क्षेत्र के रैपालपुर गांव निवासी सोनू भदौरिया (36) पुत्र सोबरन सिंह गांव के ही दोस्त भानु प्रताप (24) पुत्र जगदेव के साथ बुधवार की देर रात बाइक से कृष्णा हॉस्पिटल जा रहा था. हॉस्पिटल में भानू के बाबा भर्ती थे. दोनों युवक मरीज और परिजनों के लिए बिस्तर के साथ ही खाना लेकर जा रहे थे. उनकी बाइक सलेमपुर गांव के पास स्थित जियो टॉवर के पास पहुंची. तभी एक खेत से आवारा मवेशियों का झुंड निकलकर सड़क पर आ गया. इससे तेज रफ्तार बाइक मवेशियों के झुंड से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सड़क पर पड़ा देख राहगीरों ने एंबुलेंस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने सोनू भदौरिया को मृत घोषित कर दिया. भानू प्रताप की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया.
यह भी पढ़ेंःमामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, हिरासत में चार


इकलौते पुत्र की मौत से मचा कोहराम
सूचना पर पहुंची थाना प्रभारी पूनम अवस्थी ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शव को मोर्चरी में रखवा दिया. इकलौते पुत्र की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. सोनू की दो बहने हैं. सोनू के पिता सोबरन सिंह दिल्ली में रहते हैं. बेटे की मौत की खबर मिलते ही वह कन्नौज के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details