उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित बाइक गड्ढे में गिरी, एक की मौत, एक घायल

By

Published : Apr 13, 2021, 3:48 AM IST

कन्नौज की सदर कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर पड़ी. हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

अनियंत्रित बाइक खड्डे में गिरी
अनियंत्रित बाइक खड्डे में गिरी

कन्नौज: जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के कुसुमखोर-बिचपुरिया गांव के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर पड़ी. हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. कागजी कार्रवाई करने के बाद शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

क्या है पूरा मामला
हरदोई जनपद के करनपुर गांव निवासी भीम सिंह अपने गांव के ही साथी अंकि के साथ बीते रविवार को किसी काम से कन्नौज बाजार आया था. काम खत्म करने के बाद दोनों बाइक से देर रात वापस घर लौट रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक सदर कोतवाली क्षेत्र के कुसुमखोर-बिचपुरिया गांव के पास पहुंची. तभी अंधेरा होने की वजह से बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी. हादसे में भीम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी डॉयल 112 पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर मोच्यूर्री में रखवा दिया.

इसे भी पढें-सोने का पेंडल लेकर भाग रहे चोरों की लोगों ने की पिटाई, वीडियो वायरल

परिवार में मचा कोहराम
पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को फोन पर दी. बेटे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. सूचना मिलने के बाद परिजन कन्नौज पहुंच गए. सोमवार को पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details