उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: घर के बाहर सो रहे अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में दबंगों ने घर के बाहर सो रहे अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बताया जा रहा है अधेड़ की कुछ दिन पहले दबंगों से कहासुनी हुई थी.

By

Published : Mar 12, 2020, 9:56 PM IST

old man murdered in kannauj
अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या

कन्नौज: जिले के नथा नगला गांव में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में गांव के ही कुछ दबंगों ने घर के बाहर सो रहे एक अधेड़ की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गए. होली के दिन शराब पीने को लेकर आपस में गांव के ही कुछ दबंग युवकों से अधेड़ व्यक्ति का विवाद हुआ था, इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करा दिया था लेकिन बीती रात दबंगों ने घात लगाकर बाहर सो रहे बुजुर्ग पर चाकू से वार करके निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गए.

घर के बाहर सो रहे अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या.
जानिए क्या है पूरा मामलाजिले के थाना छिबरामऊ क्षेत्र के नथा नगला गांव में मृतक रामवीर से गांव के ही कुछ दबंगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. शराब पीने को लेकर हुए विवाद में होली के दूसरे दिन दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई. घटना की जानकारी पुलिस को मिली थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पूरे मामले में खानापूर्ति करते हुए दोनों पक्षों को बैठाकर समझौता करा दिया. वहीं दूसरे पक्ष ने मौका देखते ही घात लगाकर अपने घर के बाहर सो रहे रामवीर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गए.

सुबह होते ही परिजनों ने रामवीर का शव खून से लथपथ देखा तो घर में कोहराम मच गया. हत्या की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसपर पुलिस दोबारा मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजन ने आरोप लगाया कि पुलिस यदि इस मामले में पहले ही सही से कार्रवाई करती तो शायद रामवीर की जान बचाई जा सकती थी.

इस भी पढ़ें:दबंगों ने पेट्रोल पंप पर सेल्समैन को पीटा, सीसीटीवी में कैद

वही मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि रामवीर यादव, जो नथा नगला के रहने वाले है. शाम को इनके बच्चों से कुछ विवाद हुआ था. वहीं बाद में मामला शांत भी हो गया था. जिसमें इन लोगों ने अचानक आ करके चाकू से वार किया, उनको सौशैया अस्पताल छिबरामऊ लाया गया था, जहां पर रात में मौत हो गई थी. परिजनों की तहरीर पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details