उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: पहले बेटे की ली जान, अब पिता को दे रहे धमकी

कन्नौज में कानून का व्यवस्था का बुरा हाल है. बेटे की हत्या के आरोपी अब पिता और मामले के गवाहों को भी मारने की धमकी दे रहे हैं. पीड़ित ने एसपी से शिकायत कर सुरक्षा दिलाए जाने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

By

Published : Nov 11, 2020, 9:08 PM IST

crime in kannauj
पीड़ित ने एसपी से शिकायत कर सुरक्षा दिलाए जाने व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

कन्नौज: तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के नुनारी गांव में साल 2018 में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. पिता ने गांव के ही कुछ लोगों पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी. घटना के करीब दो साल का समय बीतने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है. पीड़ित ने आरोपियों पर गवाहों को धमकी देने और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने एसपी से शिकायत कर सुरक्षा दिलाए जाने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

ये है पूरा मामला

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के नुनारी गांव निवासी अजब सिंह की हत्या बीते साल 2018 में कर दी गई थी. पीड़ित पिता रामप्रकाश ने गांव के ही कुछ लोगों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए तिर्वा कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोप है कि पुलिस की कार्रवाई न होने पर सभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. साथ ही हत्या के मामले में गवाह रामाधार और भईया लाल को जान से मारने की धमकी दे रहे है. आरोपी पीड़ित परिवार को भी जान से मारने की धमकी दे रहे है.

एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

पीड़ित पिता रामप्रकाश ने बुधवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह को शिकायती पत्र दिया. रामप्रकाश ने कहा कि बेटे के हत्या के मामले में आरोपी उसको और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है. बेटे की हत्या की रिपोर्ट तिर्वा कोतवाली में 21 अक्तूबर 2018 को दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. आरोपी आए दिन जान से मारने की धमकी देते हैं. पीड़ित ने एसपी से सुरक्षा व आरोपियों को कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details