उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेगासस मामले पर बोले BJP सांसद, आतंकवादियों के फोन हो रहे टैप तो होनी चाहिए टैपिंग

By

Published : Sep 2, 2021, 1:53 PM IST

सांसद सुब्रत पाठक कन्नौज जिले में भाजपा आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग की कार्यशाला में शिरकत करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने पेगासस को लेकर बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि 2014 से पहले आए दिन विस्फोट होता था. लेकिन आज स्थिति यह है कि विस्फोट होने से पहले ही विस्फोट करने वाला पकड़ लिया जाता है. अगर आतंकवादियों के फोन टैपिंग हो रहे है तो होने चाहिए.

भाजपा के प्रदेश मंत्री और कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक
भाजपा के प्रदेश मंत्री और कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक

कन्नौज: यूपी भाजपा के प्रदेश मंत्री और कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने भाजपा आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग की कार्यशाला में पेगासस मामले पर बयान दिया है. उन्होंने फोन टेपिंग मामले को सही बताया है. उन्होंने कहा है कि फोन आतंकवादियों के टेप हो रहे हैं. हम लोगों ने मोदी को इसीलिए बैठाया है कि सूचना प्रणाली दुरुस्त रहे. 2014 से पहले आए दिन विस्फोट होता था. लेकिन आज स्थिति यह है कि विस्फोट होने से पहले ही विस्फोट करने वाला पकड़ लिया जाता है. अगर आतंकवादियों के फोन टैपिंग हो रहे है तो होना चाहिए.


बता दें कि संसद के मानसून सत्र की शुरूआत के पहले दिन ही इजराली कंपनी एनएसओ के पेगासस सॉफ्टवेयर से भारत में फोन टैप मामले का खुलासा हुआ था. जिसमें कथित तौर पर 300 से ज्यादा लोगों के फोन टैप करने की बात सामने आई थी. जिसके बाद विपक्ष ने केंद्र सरकार को घेरते हुए खूब हंगामा किया. हालाकिं, केंद्र सरकार ने फोन टैप मामले के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

भाजपा के प्रदेश मंत्री और कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक

वहीं, जब फोन टैपिंग को लेकर इतनी हाय तौब्बा मची है तो ऐसे में भाजपा सांसद ने पेगासस मामले पर बयान दिया है. सांसद ने जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय पर आयोजित आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग की कार्यशाला में बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभी तक ससंद चल रही थी तब पेगासस, पेगासस चल रहा था. उन्होंने कहा कि हमारा फोन टैप हो रहा है तो होने दो, हम क्या आतंकवादी हैं. उन्होंने कहा कि हमारा फोन टैप करके कोई क्या कर लेगा.

उन्होंने कहा कि 2014 से पहले आए दिन आतंकवादी हमले होते थे. कभी मुम्बई, बैंगलुरू, दिल्ली, बनारस में विस्फोट होता था. लेकिन आज स्थिति यह हो गई है कि विस्फोट होने से पहले विस्फोट करने वाला पकड़ा लिया जाता है. अगर आतंकवादियों की फोन टैपिंग हो रही तो होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details