उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज : मां के सामने बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

By

Published : Aug 1, 2020, 11:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में मां के सामने उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. घटना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है.

etv bharat
कोर्ट के आदेश पर कोतवाली सदर ने दर्ज किया मुकदमा.

कन्नौज: जिले में मां के सामने एक बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दबंगों ने महिला के घर में घुसकर तमंचे के बल पर उसकी बेटी के साथ सामूहिकदुष्कर्म किया. कोर्ट के आदेश पर छह आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. घटना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है.


शुक्रवार को कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने कटरी गंगपुर बक्सीपुरवा निवासी राजेश, सुंदर, भारत, मंजू उर्फ मनोज, कल्यान और प्रताप के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. पीड़िता के अनुसार 31 मई को इन सभी आरोपियों ने पुरानी रंजिश के कारण उसके घर में घुसकर उसकी मां के साथ मारपीट की. इस दौरान राजेश ने पीड़िता की मां की कनपटी पर तमंचा रखकर सभी ने उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पीड़िता मां के साथ थाने पहुंची और शिकायत की, लेकिन पुलिस ने मामला नहीं दर्ज किया. इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई और कोर्ट के आदेश के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

इसके पहले जनवरी 2018 में तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में कक्षा तीन में पढ़ने वाली 7 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. मासूम का शव खेत में पड़ा मिला था. वहीं नवंबर 2014 को जिले में एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया था. एक मेडिकल कॉलेज के क्लर्क ने कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की को अपने सरकारी आवास में कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा था. इस दौरान उसे नशे की दवा देकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details