उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज : तीन दिन पहले फैजुल्लापुर से लापता युवक मिरगावां में मिला

यूपी के कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली के गांव फैजुल्लापुर से तीन दिन पहले लापता हुआ युवक मिरगावां मार्केट में सोता हुआ मिला. युवक के सकुशल मिलने पर परिजनों ने राहत की सांस ली है.

By

Published : Aug 24, 2020, 8:29 PM IST

तीन दिन से लापता हुआ युवक मिला.
तीन दिन से लापता हुआ युवक मिला.

कन्नौज:जिले के गुरसहायगंज कोतवाली के गांव फैजुल्लापुर निवासी राजवीर का 25 वर्षीय पुत्र अमित यादव बीते गुरुवार की रात रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था. सुबह युवक के न मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस व डॉग स्क्वाड टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. युवक की चारपाई के चारों ओर कटे हुए नीबू व सिंदूर मिला था. वहीं परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई थी.

युवक के लापता होने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी, लेकिन तीन दिन तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली. दूसरी तरफ युवक मिरगावां गांव स्थित आश्रम मार्केट में जावेद अख्तर नाम के एक शख्स की बंद दुकान के आगे तख्त पर सोता हुआ मिला. मिठाई व्यापारी छोटेलाल व परचून विक्रेता जावेद ने युवक की पहचान की. जिसके बाद उन्होंने परिजनों को इसकी जानकारी दी.

खबर मिलते ही परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है. वहीं युवक पुलिस को नहीं बता पा रहा है कि वह गांव से कैसे गायब हुआ. बताया जा रहा है कि युवक परिजनों से टोना-टोटका करने को लेकर नाराज हो गया था. जिसके कारण वह घर से चला गया. फिलहाल परिजन कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details