उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ई-रिक्शा चालक से कार सवार बदमाशों ने की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

कन्नौज के जिला अस्पताल के पास सोमवार की सुबह कार सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा में सब्जी लेकर जा रहे युवक को तमंचा लगाकर सब्जी समेत ई- रिक्शा लूट लिया. पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी. कोतवाली प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.

By

Published : Dec 20, 2021, 2:20 PM IST

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस

कन्नौज: जिले में लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जिला अस्पताल के पास सोमवार की सुबह कार सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा में सब्जी लेकर जा रहे युवक को तमंचा लगाकर सब्जी समेत ई- रिक्शा लूट लिया. कुछ दूर जाने के बाद बदमाशों ने आगे जाकर ई- रिक्शा छोड़ दिया. पीड़ित ने सदर कोतवाली पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी है. कोतवाली प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.


कानपुर जनपद के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के सिदुऊमताना गांव निवासी इंदल शहर के मानपुर गांव में अपनी ससुराल में रहकर ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पालता है. सोमवार की सुबह युवक हरदोई जिला के छिबरामऊ गांव निवासी अभिमन्यु की सब्जी भाड़े पर लादकर अपने ई-रिक्शा से लेकर जा रहा था. जैसे ही वह ई-रिक्शा लेकर जिला अस्पताल के पास पहुंचा, तभी कार में सवार चार बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसकी कनपटी पर तमंचा सटाकर उसे बंधक बना लिया.

इस दौरान कार सवार दो लुटेरों ने मारपीट कर ई-रिक्शा की चाबी छीन ली और लेकर फरार हो गए. जबकि दो बदमाशों ने चालक को अपनी कार में डाल लिया और आगे जाकर अरौल के पास फेंक दिया. बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित ने घर पहुंचकर आप बीती सुनाई. बाद में पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें- जनता दरबार में नहीं कम हो रहे पुलसि-प्रशासन से जुड़े मामले, सीएम योगी खफा

लूटपाट की घटना की जानकारी होते ही सदर कोतवाली प्रभारी आलोक दुबे पुलिस बल और पीड़ित को लेकर घटना स्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़ित ने बताया कि रास्ता पूछने के बहाने से रोकर तमंचा लगा लिया. उसके बाद दो लोग उसका ई रिक्शा लेकर फरार हो गए. आगे जाकर उसको फेंक दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details