उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: दबंगों ने पेट्रोल पंप पर सेल्समैन को पीटा, सीसीटीवी में कैद

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में कुछ दबंगों ने पेट्रोल भरवाने को लेकर एक सेल्समैन की पिटाई कर दी. यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. कन्नौज पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Mar 11, 2020, 7:17 PM IST

सेल्समैन की पिटाई
दबंगों ने सेल्समैन की पिटाई की.

कन्नौज:जिले के एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने पहुंचे कुछ दबंगों ने सेल्समैन की जमकर पिटाई कर दी. सेल्समैन को पीटता हुआ देखकर एक युवक ने उसको बचाने की कोशिश की, तो दबंगों ने उसकी भी पिटाई कर दी. यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सूचना के बाद पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की छानबीन में जुटी है.

दबंगों ने सेल्समैन की पिटाई की.
सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा स्थित गायत्री पेट्रोल पंप पर कुछ दबंगों ने कम पेट्रोल डालने की बात को कहते हुए सेल्समैन पर हमला कर दिया. सेल्समैन को अपने सामने पिटता हुआ देख जब पेट्रोल डलवा रहे युवा वाहिनी के पदाधिकारी ने बचाने की कोशिश की, तो हमलावरों ने उसे भी बुरी तरह पीट दिया. सेल्समैन ने हमलावरों पर पेट्रोल बिक्री के रुपये लूटने का आरोप भी लगाया है.

ये भी पढ़ें-रायबरेली में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत
गायत्री पेट्रोल पंप के सेल्समैन धीरेन्द्र पाल का कहना है कि एक युवक कम पेट्रोल डालने की बात कहकर उलझ गया. जब उससे दोबारा पेट्रोल नपवाने के लिए कहा, तो उसने अपने 15 से 20 साथियों को बुला लिया और आते ही सभी लोगों ने हमला कर दिया. बीच बचाव करने आए एक ग्राहक को भी हमलावरों ने बुरी तरह बेल्ट से पिटाई कर दी. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों को पहचानने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details