उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 15, 2020, 6:39 PM IST

ETV Bharat / state

कन्नौज में अस्थायी जेल से भागा बदमाश गिरफ्तार

यूपी के कन्नौज जिले में अस्थायी जेल की खिड़की काटकर फरार बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है.

अस्थाई जेल से भागा बदमाश गिरफ्तार
अस्थाई जेल से भागा बदमाश गिरफ्तार

कन्नौज: शहर के पुलिस लाइन स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल में बनी अस्थायी जेल की खिड़की तोड़कर भागे शातिर को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को बदमाश के पास से एक तमंचा व कारतूस मिला है. पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के बाद बदमाश को दोबारा जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बदमाश ने पुलिस पर फायर करने की कोशिश की. फायर मिस होने की वजह से पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए.

जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के कुशलपुरवा गांव निवासी प्रमोद कुमार उर्फ सोनू को पुलिस ने 31 अगस्त को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस लाइन स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल में बनी अस्थायी जेल में उसे रखा गया था. रविवार की रात स्टोर रूम की खिड़की काटकर बदमाश भाग निकला था. सुबह बंदियों की गिनती होने पर पुलिस को उसके फरार होने की जानकारी मिली थी. इससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था.

बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस व जेल की छह टीमें लगाई गई थीं. मंगलवार को पुलिस ने बदमाश प्रमोद को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर निकवा कट के पास से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायरिंग करने की कोशिश की, लेकिन फायर मिस हो गया. पुलिस को बदमाश के पास से एक तमंचा और कारतूस मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details